Stateहिंदी

मिर्जापुर: लगे डर तो मांगे परिवर्तन

रवि यादव

मिर्ज़ापुर, 31 जनवरी 2024: मिर्जापुर में जन संवाद पखवाड़ा के तहत अपना दल कमेरावादी का यात्रा 11 वें दिन लालगंज ब्लाक के लहंगपुर गांव में पहुंचा। जनसंवाद के दौरान पार्टी की विधायक पल्लवी पटेल ने कहा कि भारतीय समाज में भगवान राम के लिए आस्था क्या कम थी । आस्था कल भी था आज भी है और कल भी रहेगी। पूछा कि मंदिर बनने से आपको  क्या मिला। कहा किआपने झोला भर -भर कर दान दिया । जिसने सबको बनाया उसका घर आप बनाओगे। जितना पैसा चला गया जितना पैसा आप प्रतिष्ठा पर खर्च किया गया । अगर आप लोगों ने उतना पैसा समाज के लोगों को दिया होता तो हर घर में छत पड़ गई होती । उन्होंने कहा कि अधिकार मांगने जा रहे हैं तो लाठी मिल रही है। 69 हजार शिक्षक भर्ती घोटाला के न्याय की मांग की जा रही है। लोग लखनऊ में बैठे हैं । 

जनता से पूछा कि 5 किलो राशन से परिवार आगे बढ़ सकता है। महीने पर वह खा सकता है । एक सिलेंडर मिलने के बाद क्या दूसरा भरवा सकते हैं। 

विकास का मतलब हमें नाली खड़जा और हैंडपंप बताया जाता है। आजादी की 75 साल नाली नहीं रही 10 साल और और नहीं रहेगा कुछ घट तो जाएगा नहीं। हैंडपंप के बगैर पानी पी रहे हैं 5 साल और पी लेंगे कुछ नहीं बिगड़ेगा । 

कहा कि कमाई नहीं होगी, फसल नहीं बेंच पाएंगे , बच्चों को पढ़ा नहीं पाएंगे तो स्थिति खराब होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *