Breaking NewsNational

उत्तरी गोवा: सामाजिक कार्यकर्ता श्रेया धार्गलकर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

उत्तरी गोवा के कुनकोलिम में लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया, उनकी मांग थी कि सामाजिक कार्यकर्ता श्रेया धार्गलकर को गिरफ्तार किया जाए। श्रेया पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का मामला दर्ज किया गया है। इसी तरह के एक अपराध में दक्षिण गोवा में कुनकोलिम पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया था, लेकिन न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी, क्यूपेम ने बुधवार को उन्हें जमानत दे दी थी।

उत्तरी गोवा के पुलिस अधीक्षक अक्षत कौशल ने कहा कि बुधवार देर शाम बिचोलिम में एक मजिस्ट्रेट ने श्रेया को चार जून तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। हालांकि, उनकी न्यायिक रिमांड से पहले काफी ड्रामा हुआ। बिचोलिम पुलिस स्टेशन के बाहर लगभग 400 लोग एकत्र हुए और प्रदर्शनकारियों ने श्रेया धार्गलकर को उनके सामने लाने की मांग की।

बिचोलिम पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि श्रेया धार्गलकर ने श्री शांतादुर्गा कुनकोलिएनकारिन मंदिर और उसके समिति सदस्यों के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का उपयोग करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो के पोस्ट होने के बाद बिचोलिम पुलिस ने धार्गलकर के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने के मामले में एफआईआर दर्ज की है।

पुलिस स्टेशन के बाहर तनावपूर्ण स्थिति

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, स्थिति तब तनावपूर्ण हो गई जब पुलिस ने धार्गलकर को हिरासत में लेकर पिछले दरवाजे से थाने लाया। इसके बाद स्थानीय लोग पुलिस स्टेशन पहुंचे और मांग करने लगे कि धार्गलकर को उनके सामने लाया जाए। इस दौरान पुलिस उपाधीक्षक सागर एकोस्कर ने लोगों को तितर-बितर करने की काफी कोशिश की, लेकिन लोग नहीं माने। रविवार दोपहर तक स्थिति तनावपूर्ण बनी रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *